केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल द्वारा सूरत हवाईअड्डे को अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के रूप में घोषित किए जाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का आभार प्रकट किया है

-

सूरत हवाईअड्डे का अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के रूप में उन्नयन ना सिर्फ विदेशी पर्यकों के लिए सूरत के द्वार खोलेगा बल्कि विदेशी व्यापार को भी बढ़ावा देगा

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल द्वारा सूरत हवाईअड्डे को अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के रूप में घोषित किए जाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का आभार प्रकट किया है।

प्लेटफॉर्म X पर अपनी पोस्ट में श्री अमित शाह ने कहा कि सूरत पर्यटकों के लिए ना सिर्फ अपने हीरों बल्कि विविध संस्कृति और समृद्ध धरोहर के लिए भी एक ख़ज़ाना है। उन्होंने कहा कि सूरत हवाईअड्डे का अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के रूप में उन्नयन ना सिर्फ विदेशी पर्यकों के लिए सूरत के द्वार खोलेगा बल्कि विदेशी व्यापार को भी बढ़ावा देगा। श्री शाह ने कहा कि वे केन्द्रीय मंत्रिमंडल द्वारा सूरत हवाईअड्डे को अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के रूप में घोषित किए जाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का आभार प्रकट करते हैं।

Surat is a treasure trove for travelers not only because of its glittering diamonds but also for its diverse culture and vibrant heritage. The elevation of the Surat Airport to an international one will open doors for foreign tourists and also will enhance foreign trade.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

2024 में प्रधानमंत्री कौन बनेगा ?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]