बकानी में वसुंधरा राजे की विशाल आमसभा, जनता ने दिलाया जीत का भरोसा

-

बकानी से पत्रकार श्याम कुशवाह की रिपोर्ट

बकानी 15/11/23 को आज बीजेपी की उपाध्यक्ष व राजस्थान की भावी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया की आमसभा बकानी बस स्टैंड पर आयोजित हुई । श्री राजे की क्षेत्र में अच्छी खासी पकड़ है, राजे को क्षेत्र में सभी भली भांति जानते हैं। राजे का प्रेम सदा से झालावाड़ क्षेत्र के प्रति रहा हैं। क्षेत्र की जनता भी उन्हें पसंद करती है। सांसद दुष्यंत सिंह ने अपने भाषण में जनता को तालियां बजाने पर मजबूर करते हुये।अपने कार्यकाल के बारे में बतलाया।
राजे ने आज मंच को संबोधित करते हुये बतलाया कि जब मैं राजस्थान की पहली महिला मुख्यमंत्री बनी तब इस क्षेत्र में बिजली,पानी,रोड व अन्य आवश्यक सुविधाओं की कमी थी।पहले वाली सरकार झूठे वादे कर आम जनता को गुमराह करती रही ,कर्ज माफी, रीट,पर खूब बरसी । राजे ने बताया कि पिछली सरकार ने केवल खोखले वादे किये । बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, इन मुद्दों पर भी खूब बरसी। राजे ने बतलाया कि मेरा रिश्ता झालावाड़ क्षेत्र से 34 सालो से है। बकानी बेल्ट पार्टी के लिये मज़दूत खम्बा हैं, पार्टी ने सभी लोगोंको जोड़ने का काम किया ।क्षेत्र को रेल लाईन, हवाई अड्डा की सौगात दी ।आज झालावाड़ जिले को बड़े कारखाने या बड़ा व्यवसाय के लायक बनाया हैं। मुकुन्दरा हिल्स टाईगर रिजर्व के कारण आने वाले समय में पर्यटन के साथ साथ ही लोगों को भी रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। आज की इस आमसभा में अपनी लोकप्रिय नेता राजे की एक झलक पाने के लिये पूरा बसस्टैंड जनता से भरा हुआ था।
आज के इस आयोजन में कई लोगो जो अन्य दल में थे उन्हें BJP में शामिल कर कार्यकर्ता घोषित किया गया। मंच पर छगन लाल माहोर प्रभारी,संजय ताऊ जैन पूर्व जिला अध्यक्ष, श्याम सुन्दर शर्मा वरिष्ठ नेता, खानपुर प्रधान अरुणा मीणा, बकानी के प्रधान मोतीलाल ऐरवाल, मंडल अध्यक्ष पूनमचंद शर्मा, उपप्रधान विजय आलिया, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष हेमराज कुशवाह, आई टी सेल के गिरिराज शर्मा उपस्थित रहे।राजे ने मंच पर संबोधित करते हुये आम जनता से आग्रह कीया की अपना आशिर्वाद विधायक प्रत्यक्षदर्शि नरेन्द्रा नागर को अपना बहुमत कर विजय बनाये

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

2024 में प्रधानमंत्री कौन बनेगा ?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]