हिम्मतनगर के मार्केट प्रांगण में दो दिवसीय औद्योगिक एवं कुटीर प्रदर्शनी के 40 स्टॉल खोले गए

-

साबरकांठा जिले में सांसद की अध्यक्षता में मंगलवार को हिम्मतनगर स्थित जीआईडीसी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के हॉल में वाइब्रेंट गुजरात-वाइब्रेंट साबरकांठा कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें सांसद समेत फैक्ट्री के मालिक मौजूद रहे. हिम्मतनगर मार्केट प्रांगण में दो दिवसीय औद्योगिक एवं कुटीर प्रदर्शनी के 40 स्टॉल खोले गए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद दीपसिंह राठौड़ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने गुजरात के उद्योग को समृद्ध बनाने के लिए वर्ष 2003 में वाइब्रेंट गुजरात की शुरुआत की।

गुजरात को देश के ग्रोथ इंजन के रूप में स्थापित करने में अहम हो रही यह जीवंत समिट जिले के लोगों की सामाजिक और आर्थिक स्थिति में बदलाव लाएगी। उद्योगों से आम लोगों को रोजगार मिलता है। जो आम लोगों की आजीविका में काफी मददगार है.

वाइब्रेंट गुजरात वाइब्रेंट साबरकांठा के माध्यम से जिले के उद्यमियों को उद्योग के लिए एक मंच मिला है। जिससे जिले के उद्यमियों को आर्थिक उपार्जन में मदद मिलेगी। स्टार्टअप के जरिए जिले के नए युवाओं का हुनर ​​निखरेगा। साथ ही रोजगार के नये अवसर भी पैदा होंगे। हिम्मतनगर मार्केट यार्ड में दो दिनों के लिए 40 से अधिक औद्योगिक और कुटीर प्रदर्शनी स्टॉल खोले गए। गणमान्य व्यक्तियों ने लगाए गए विभिन्न स्टालों का दौरा किया। ग्रोमोर कैंपस में स्टार्टअप और उद्यमी विकास सेमिनार और स्टार्टअप प्रोजेक्ट प्रदर्शनी का अवलोकन किया गया। इस कार्यक्रम में क्रेडिट लीकेज सेमिनार, निर्यात सेमिनार, बेसनेश मीटिंग, जेड सेमिनार स्टार्ट अप और उद्यमिता विकास सेमिनार और औद्योगिक और कुटीर प्रदर्शनी स्टालों के लगभग 40 स्टालों का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में जिले के उद्योगपतियों के साथ एमओयू करने की प्रक्रिया को अंजाम दिया गया.

ब्यूरो हमीदभाई मनसूरी
साबरकांठा हिम्मतनगर

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

2024 में प्रधानमंत्री कौन बनेगा ?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]