साबरकांठा अपराध समाचार: एसओजी ने देरोल साबरमती नदी घाटों से अवैध बंदूक के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा; 2.33 लाख रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत

-

साबरकांठा एसओजी टीम ने हिम्मतनगर के डेरोल गांव के बाहरी इलाके में साबरमती नदी के बीहड़ों में एक व्यक्ति को अवैध बंदूक के साथ पकड़ा। इस संबंध में हिम्मतनगर ग्रामीण पुलिस थाने में व्यक्ति के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और व्यक्ति को ग्रामीण पुलिस को सौंप दिया गया.

साबरकांठा एसओजी पीआई एनएन रबारी ने टेलीफोन पर बातचीत में बताया कि एसओजी स्टाफ हिम्मतनगर ग्रामीण थाना क्षेत्र में रात्रि गश्त पर था. इसी बीच स्टाफ के भावेशकुमार से मिली सूचना के आधार पर मेहसाणा जिले के विजापुर तालुक के रेलवे फाटक के पास जवेरी हाई स्कूल के पीछे रहने वाले सुमरभाई इस्माइलभाई सिंधी के पास से नदी की ओर जाने वाली सड़क से एक देशी बंदूक बरामद की गई. हिम्मतनगर के डेरोल गांव के पास साबरमती पुल के पास घाटियाँ। 7000 हजार जब्त कर हिम्मतनगर ग्रामीण थाने में आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर व्यक्ति को सुपुर्द कर दिया गया.

2.33 लाख रुपए की धोखाधड़ी की शिकायत हिम्मतनगर की महिला बैंक मैनेजर, वेबसाइट के जरिए मिले पति ने मोबाइल फोन और व्हाट्सएप पर अलग-अलग बहाने बनाकर महिला से ऑनलाइन शादी करने का वादा किया। 2.33 लाख ट्रांसफर करने और पैसे नहीं लौटाने की शिकायत हिम्मतनगर साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।

हिम्मतनगर साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार, मालीराम जगदीशभाई प्रजापति अपने परिवार के साथ हिम्मतनगर के महावीरनगर इलाके में कंकनोल रोड पर स्वागत बंगला सोसायटी में रहते हैं। एक बैंक मैनेजर की बेटी सोनलबेन प्रजापति का कुछ दिन पहले जीवन साथी वेबसाइट के जरिए ओडिशा के भुवनेश्वर में रहने वाले आदित्य महापात्र से संपर्क हुआ। सोनलबेन से परिचय के बाद आदित्य महापात्रा मोबाइल फोन पर बात और मैसेज कर रहे थे। इस बीच, उन्होंने शादी करने का वादा करके अलग-अलग बहाने से सोनलबेन से ऑनलाइन बैंक खाते से 2.33 लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए। पैसे नहीं लौटाने पर सोनलबेन मालीराम प्रजापति ने उड़ीसा के भुवनेश्वर के रहने वाले आदित्य महापात्र के खिलाफ हिम्मतनगर साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

ब्यूरो हमीदभाई मनसूरी
साबरकांठा हिम्मतनगर

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

2024 में प्रधानमंत्री कौन बनेगा ?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]