भरूच तालुका के शुकलतीर्थ गांव के बीओबी के कार्यकर्ताओं ने हजारों फाइलों के दस्तावेजों को सड़क पर सुखाना शुरू कर दिया

-

भरूच में नर्मदा नदी में बाढ़ के कारण शुक्लतीर्थ के बीओबी के पानी में हजारों फाइलें बह गईं, कर्मचारी सड़क पर दस्तावेज सुखाने लगे…
नर्मदा नदी में आई बाढ़ के कारण बड़ी संख्या में लोगों के महत्वपूर्ण दस्तावेज और घर नष्ट हो गये. नर्मदा नदी में बाढ़ से किनारे वाले क्षेत्र के लोग घरों सहित बेघर हो गए हैं
शुक्लतीर्थ में बैंक ऑफ बड़ौदा भी बाढ़ के पानी में डूबा जिसके चलते पानी के कारण बैंक में मौजूद महत्वपूर्ण दस्तावेज फाइलें और नकदी भीग रही है, अब कर्मचारी महत्वपूर्ण दस्तावेजों को सुखाने की कोशिश में लगे हुए हैं नर्मदा नदी में बाढ़ की स्थिति से भारी तबाही मची है।
ध्वस्तीकरण के साथ ही कांथा क्षेत्र के कई मकान ध्वस्त हो गए और बीना मकानों के लोगों की हालत खस्ता हो गई।
ऐसी स्थिति सिर्फ गरीब परिवारों की ही नहीं बल्कि बैंको की भी हो गई है, क्योंकि नर्मदा नदी की बाढ़ का पानी तटों में भी वापस आ गया है और ऐसा ही ऐसी स्थिति सिर्फ गरीब परिवारों की ही नहीं बल्कि तटों की भी हो गई है, क्योंकि नर्मदा नदी की बाढ़ का पानी बैंको में भी आ गया और ऐसा ही एक बेन्क सामने आया है।
शुक्लतीर्थ में बैंक ऑफ बड़ौदा में पानी भर गया, जिससे बैंक में रखे पैसे और महत्वपूर्ण दस्तावेजों की फाइलें बाढ़ के पानी में बह गईं और गीले दस्तावेजों को सुखाने के प्रयास किए गए. एक सार्वजनिक बैंक के बाहर हजारों आवेदकों द्वारा बैंक फाइलों के महत्वपूर्ण दस्तावेजों को सुखाने की कोशिश करने के चौंकाने वाले वीडियो ने काफी चर्चा छेड़ दी है।

रिपोर्टर: सोहेल मंसूरी, भरूच

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

2024 में प्रधानमंत्री कौन बनेगा ?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]